झारखंड में लातेहार का मंटू प्रसाद रातों रात बन गया करोड़पति

झारखंड के लातेहार जिला में स्थित पुरनी हेरहंज निवासी किशोरी साव के पुत्र मंटू प्रसाद ने ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं. इसके बाद उसके घर में खुशी का माहौल बन गया है. चारों ओर से मंटू प्रसाद को बधाइयां मिल रही हैं. मंटू के पिता किशोरी साव सोच में पड़ गए हैं की उनका बेटा रातों रात करोड़पति कैसे बन गया.

मंटू की जीत की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है. मंटू प्रसाद पिछले 10 वर्षो से एक दवा दुकान चलाते हैं और उनके घर की आर्थिक हालात भी कुछ ठीक नहीं हैं .मंटू करीब एक साल से ड्रीम-11 में अपनी किस्मत आजमा रहे थे. किस्मत अजमाते -अजमाते मंटू करीब 25- 30 हजार रुपये ड्रीम 11 में गवां चुके थे.

इतने पैसे डूब जाने के बाद एक दिन मंटू ने Dream-11 App को डिलीट कर दिया. लेकिन करीब 15 दिन पहले टी-20 वर्ल्ड कप शुरू हुआ, तो मंटू ने फिर से ऐप को डाउनलोड कर लिया और दोबारा अपनी किस्मत आजमाने लगा. रविवार (30 अक्तूबर 2022) को पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड के मैच में मंटू ने टीम बनायी, इस मैच में मंटू की किस्मत चमक गयी और मंटू एक करोड़ रुपये जीत गया. मंटू के पिता किशोरी साव को अभी भी यकीन नहीं हो रहा हैं की उसके बेटे ने 1 करोड़ रूपए जीत लिए हैं.

Related posts

Leave a Comment