बॉलीवुड में ग़दर 2 की धमाकेदार एंट्री

साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर’ को भला कौन भूल सकता है। गदर एक ऐसी प्रेम कहानी थी जिसने बॉक्स-ऑफिस पर इतिहास रच दिया था. इस फिल्म में पाकिस्तान का हैंडपंप उखाड़ने वाले सनी देओल ने लोगो का दिल भी जित लिया था लेकिन इस फिल्म के बाद सनी देओल को पाकिस्तान में जाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया था.

वहीं फिल्म के 20 साल बाद अब ग़दर 2 आ रही हैं. ग़दर 2 की शूटिंग ख़त्म हो गयी हैं और अब जल्द ही यह फिल्म सिनेमा घरों में दिखाई देगी. एक बार फिर तारा सिंह पाकिस्तान में तहलका मचाते हुए दिखेंगे. इस फिल्म की दीवानगी इतनी हैं की अभी से लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लोगो ने तो बड़े बड़े पोस्टर तक लगा डाले हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड गैंग को लोग सबक सीखा रहे हैं वही दूसरी तरफ सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

लोग ऐसा करके बॉलीवुड गैंग को ये दिखा रहे हैं की अब वे हिन्दुओ का अपमान करने वालों की फिल्मे नहीं चलने देंगे. अब देखना ये हैं कि ग़दर 2 को लोग कितना सपोर्ट करेंगे. क्युकी उन लोगो का भी मुँह बंद करना हैं जिन्होंने कहा था की लोगो के पास फिल्म देखने के पैसे ही नहीं हैं. सबलोग मिलकर ग़दर 2 को सपोर्ट करे और हो सके तो पूरी फॅमिली को फिल्म दिखाने ले जाये और दिखाए की हिन्दू एक हो जाये तो क्या हो सकता हैं.

Related posts

Leave a Comment